Uttarakhand Cooperative Bank Recruitment 2024 for 233 posts apply from 1 april to 30 April bank jobs 2024 Government Job Sarkari Naukri

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Uttarakhand Cooperative Bank Recruitment 2024: बैंक की नौकरी चाहते हैं और जरूरी योग्यता रखते हैं तो उत्तराखंड सहकारी बैंक में निकली इन भर्तियों के लिए आवेदन पत्र भर सकते हैं. अभी इन रिक्तियों के लिए केवल नोटिस रिलीज हुआ है, आवेदन शुरू होने में वक्त है. ये रिक्तियां उत्तराखंड कोऑपरेटिव इंस्टीट्यूशनल सर्विसेस बोर्ड, देहरादून ने निकाली हैं. नोटिस में दी जानकारी के मुताबिक इनके लिए एप्लीकेशन लिंक अप्रैल में खुलेगा.

इतने पद पर होगी भर्ती

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 233 पदों पर भर्ती होगी. इनमें से 163 पद क्लक/कैशियर के हैं, 54 पद जूनियर ब्रांच मैनेजर के हैं. ये वैकेंसी जिले भर की सभी डिस्ट्रक्टि कोऑपरेटिव बैंकों के लिए निकाली गई हैं. इसके साथ ही सीनियर ब्रांच मैनेजर के 9 पद, असिस्टेंट मैनेजर के 6 पद और मैनेजर के 2 पद भी भरे जाएंगे.

इस वेबसाइट से करें अप्लाई

आवेदन करने के लिए आपको उत्तराखंड कोऑपरेटिव बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – cooperative.uk.gov.in. आवेदन शुरू होंगे 1 अप्रैल 2024 से और अप्लाई करने की आखिरी तारीख है 30 अप्रैल 2024. समय सीम का खास ख्याल रखें और तय समय के अंदर ही फॉर्म भर दें.

कैसे होगा चयन

इन पदों पर चयन परीक्षा के माध्यम से होगा, जिसकी तारीख अभी जारी नहीं की गई है. बेहतर होगा ताजा जानकारियों के लिए समय-समय पर ऑफिशियल वेबसाइट चेक करते रहें. यहीं से आपको परीक्षा तारीख की भी जानकारी हो जाएगी. लिखित परीक्षा पास करने वालों को साक्षात्कार देना होगा.

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्यता और आयु सीमा पद के मुताबिक है और अलग-अलग है. इसका डिटेल आप कुछ समय में वेबसाइट पर देख पाएंगे. अभी केवल शॉर्ट नोटिस प्रकाशित हुआ है जिसमें इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है. डिटेल्ड नोटिस में इन वैकेंसी से संबंधित बाकी जरूरी जानकारियां जैसे एप्लीकेशन फीस, एग्जाम पैर्टन, सैलरी आदि के बार में बताया जाएगा. वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. 

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के कुक की बेटी को मिली यूएस की स्कॉलरशिप

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Rate this post

About The Author

Scroll to Top
हमें शेयर बाजार में निवेश क्यों करना चाहिए 10 कारण जानें