UKPSC Recruitment 2024 for 223 Investigator cum computer and assistant statistical Officer Posts Apply Till 28 Feb at psc.uk.gov.in

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

UKPSC ICC ASO Recruitment 2024 Registration Begins: सरकारी नौकरी की तलाश में हैं और साथ में सभी पात्रता मानदंड पूरे करते हैं तो यूकेपीएससी की इन वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने इनवेस्टिगेटर कम कंप्यूटर और असिस्टेंट स्टैटिकल ऑफिसर पद पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों के लिए एप्लीकेशन लिंक खुल गया है बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर सकते हैं. आवेदन कल यानी 7 फरवरी से शुरू हुए हैं और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 28 फरवरी 2024 है.

इस वेबसाइट से करें अप्लाई

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन के इन पदों पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको यूकेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका पता ये है – psc.uk.gov.in. इसी वेबसाइट से वैकेंसी संबंधित कोई भी डिटेल या अपडेट भी पता किया जा सकता है.

भरे जाएंगे इतने पद

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 223 पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती होगी. इन पद पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 फरवरी है और फॉर्म में करेक्शन करने के लिए 7 मार्च से 16 मार्च 2024 की तारीख तय की गई है.

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पद पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से संबंधित विषय में बैचलर्स की डिग्री ली हो. यानी मैथ्स, कॉमर्स, इकोनॉमिक्स, स्टैट्स आदि में. एज लिमिट 21 से 42 साल तय की गई है.

देना होगा इतना शुल्क

आवेदन करने के लिए जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 172.30 रुपये फीस देनी होगी. एससी, एसटी कैटेगरी के लिए फीस 82.30 रुपये है. पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी के लिए फीस 22.30 रुपये है.

कैसे होगा सेलेक्शन

इन पदों पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन परीक्षा के माध्यम से होगा. परीक्षा की तारीख अभी जारी नहीं हुई है. कैंडिडेट्स से अनुरोध है कि लेटेस्ट अपडेट के लिए समय-समय पर ऑफिशियल वेबसाइट चेक करते रहें.

आवेदन करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें: CBSE ने सीटीईटी परीक्षा की आंसर-की जारी की, फटाफट कर लें चेक 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Rate this post

About The Author

Scroll to Top
हमें शेयर बाजार में निवेश क्यों करना चाहिए 10 कारण जानें