TN TRB Recruitment 2024 for 4000 Assistant Professor Posts 28 March to 29 April at trb.tn.gov.in Sarkari Naukri Govt Job Jobs 2024

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

TN TRB Assistant Professor Recruitment 2024: जरूरी योग्यता रखते हैं तो इस राज्य में निकलीं असिस्टेंट प्रोफेसर भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. अभी केवल नोटिस रिलीज किया गया है एप्लीकेशन लिंक खुलने में कुछ दिन बाकी हैं. ये वैकेंसी तमिलनाडु टीचर्स रिक्रूटमेंट बोर्ड ने निकाली हैं और इसके तहत कुल 4000 असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती होगी. ये रिक्तियां तमिलनाडु कोलेजिएट एजुकेशनल सर्विस (गवर्नमेंट आर्ट और साइंस कॉलेजों के लिए) और गवर्नमेंट कॉलेजेस ऑफ एजुकेशन के लिए हैं. जानते हैं इनका डिटेल.

नोट करिए जरूरी तारीखें

टीएन टीआरबी के इन पदों के लिए आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं. आवेदन शुरू होंगे 28 मार्च 2024 से और इनके लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख है 29 अप्रैल 2024. समय सीमा का ख्याल रखें और इसके अंदर ही आवेदन कर दें.

यहां से करना है अप्लाई

इन पदों का डिटेल जानना हो या आवेदन करना हो, दोनों ही के लिए आपको तमिलनाडु टीचर्स रिक्रूटमेंट बोर्ड की वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – trb.tn.gov.in. 29 अप्रैल को शाम 5 बजे तक आवेदन किया जा सकता है. कुल 4000 पदों में से 72 पद बैकलॉग के हैं, 4 शॉर्टफॉल वैकेंसी हैं और 3921 करेंट वैकेंसी हैं.

कौन कर सकता है आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता पद अथवा विषय के मुताबिक है और अलग-अलग है. बेहतर होगा डिटेल जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें. एज लिमिट की बात करें तो इन भर्तियों के लिए 57 साल तक के कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं.

कैसे होगा चयन

इन पदों पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू से होगा. परीक्षा की संभावित तारीख 4 अगस्त 2024 है, इसमें बदलाव संभव है. इंटरव्यू की तारीख बाद में जारी की जाएगी. जो एक चरण पूरा कर लेंगे उन्हें ही अगले चरण यानी साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा. अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी जैसे सिलेबस, एग्जाम पैटर्न आदि के बारे में जानने के लिए नोटिस देख लें.

नोटिस देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें: यूपी से लेकर राजस्थान तक यहां निकली है 21 हजार से ज्यादा पद पर भर्ती

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Rate this post

About The Author

Scroll to Top
हमें शेयर बाजार में निवेश क्यों करना चाहिए 10 कारण जानें