SAIL Jobs 2024 SAIL Recruitment 2024 for 55 Manager Posts 26 March to 16 April at sailcareers.com Job News Job Alert Jobs 2024

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

SAIL Manager Recruitment 2024: सेल में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका सामने आया है. यहां मैनेजर के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हों, वे एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने के बाद फॉर्म भर सकते हैं. अभी केवल नोटिस प्रकाशित हुआ है. ये भर्तियां मैनेजर और डिप्टी मैनेजर पद की हैं. इन्हें बोकारो स्टील प्लांट, सीईटी रांची, और झारखंड ग्रुप ऑफ माइन्स के लिए निकाला गया है.

नोट करें जरूरी तारीखें

सेल के इन मैनेजर पदों पर आवेदन अभी शुरू नहीं हुआ है. आवेदन शुरू होंगे 26 मार्च 2024 से और इन पदों के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट है 16 अप्रैल 2024. इस तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें. ये वैकेंसी मैनेजर (ग्रेड ई-3) और डिप्टी मैनेजर (प्रोजेक्ट्स) (ग्रेड ई-2) के लिए हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 55 पद भरे जाएंगे.

कौन कर सकता है अप्लाई

आवेदन करने के लिए योग्यता पद के मुताबिक है और अलग-अलग है. जैसे बोकारो स्टील प्लांट के मैनेजर पद के लिए कैंडिडेट का ऑटोमेशन, मैकेनिकल/बीएसएल में से किसी डिस्पिलन में डिग्री लेना जरूरी है. इसी तरह डिप्टी मैनेजर पद के लिए मैकेनिकल, सिविल, इलेक्ट्रिकल में डिग्री लिए कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. इसी तरह बाकी पदों के लिए योग्यता तय की गई है.

मैनेजर पद के लिए एज लिमिट 35 साल है और डिप्टी मैनेजर पद के लिए एज लिमिट 32 साल है. आरक्षित श्रेणी को आयु सीमा में नियमों के अनुसार छूट मिलेगी. डिटेल नोटिस में देख सकते हैं.

सेलेक्शन कैसे होगा

सेलेक्शन के लिए कैंडिडेट्स को दो चरण की परीक्षा पास करनी होगी. पहले कंप्यूटर बेस्ड लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद इंटरव्यू लिया जाएगा. पहला चरण पास करने वाला कैंडिडेट ही अगले चरण में जाएगा.

शुल्क कितना लगेगा

आवेदन करने के लए जनरल और ओबीसी कैंडिडेट्स को 700 रुपये शुल्क देना होगा साथ ही 200 रुपये प्रोसेसिंग फीस है. आरक्षित श्रेणी को शुल्क के रूप में 200 रुपये देने होंगे.

सैलरी कितनी मिलेगी

सेलेक्ट होने पर सैलरी पद के मुताबिक है और अलग-अलग है. मैनेजर पद के लिए महीने के 80 हजार रुपये से लेकर 2 लाख 20 हजार रुपये तक सैलरी मिलेगी. डिप्टी मैनेजर पद के लिए महीने के 70 हजार से 2 लाख रुपये तक सैलरी दी जाएगी.

नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: इस डेट पर होगा बिहार डीएलएड एग्जाम, नोट कर लें काम की जानकारी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Rate this post

About The Author

Scroll to Top
हमें शेयर बाजार में निवेश क्यों करना चाहिए 10 कारण जानें