Punjab National Bank Recruitment 2024 for 1025 Specialist Officer Posts Apply from 7 Feb Till 25 Feb at pnbindia.in

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

PNB Recruitment 2024 For SO Posts: बैंक में नौकरी की तलाश है तो पीएनबी में निकले इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. पंजाब नेशनल बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के एक हजार से ज्यादा पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पद पर आवेदन करने की जरूरी योग्यता और इच्छा रखते हों, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. जानते हैं इन भर्तियों से जुड़े जरूरी डिटेल.

इस दिन खुलेगा लिंक

पीएनबी की एसओ भर्तियों के लिए आवेदन शुरू होंगे 7 फरवरी 2024 से और इन वैकेंसी के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट है 25 फरवरी 2024. इस तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 1025 पद भरे जाएंगे.

वैकेंसी डिटेल

इन भर्तियों का डिटेल इस प्रकार है.

ऑफिसर क्रेडिट – 1000 पद

मैनेजर – फॉरेक्स – 15 पद

मैनेजर – साइबर सिक्योरिटी – 5 पद

सीनियर मैनेजर – साइबर सिक्योरिटी – 5 पद

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पद पर आवेदन करने के लिए योग्यता पद के मुताबिक है और अलग-अलग है. बेहतर होगा इसका डिटेल आप वेबसाइट पर दिए नोटिस पर देख लें. जैसे किसी पद के लिए सीए तो किसी के लिए एमबीएम तो किसी के लिए बीई किए कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. एज लिमिट पद के हिसाब से 21 से 38 साल है.

सेलेक्शन कैसे होगा

इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा. परीक्षा तारीख अभी साफ नहीं हुई है. ऐसी उम्मीद है किए एग्जाम मार्च/अप्रैल के महीने में आयोजित किया जाए. अपडेट्स जानने के लिए समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट – pnbindia.in पर जाएं. आवेदन भी यहीं से किए जा सकते हैं.

शुल्क और सैलरी क्या है

आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1180 रुपये शुल्क प्लस जीएसटी देना होगा. वहीं एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी कैंडिडेट्स को 59 रुपए प्लस जीएसटी देना होगा. सेलेक्ट होने पर सैलरी पद के हिसाब से है. ये 36 हजार से लेकर 78 हजार रुपये महीने तक है.

नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें: BHU में निकले नॉन-टीचिंग पदों पर आवेदन करने का आखिरी मौका आज

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Rate this post

About The Author

Scroll to Top
हमें शेयर बाजार में निवेश क्यों करना चाहिए 10 कारण जानें