DSSSB Recruitment 2024 for 567 MTS Posts Registration Begins Apply Till 8 March at dsssb.delhi.gov.in

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

DSSSB MTS Recruitment 2024: दिल्ली के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका सामने आया है. यहां मल्टी-टास्किंग स्टाफ के बंपर पद पर भर्ती निकली है. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. एप्लीकेशन लिंक कल यानी 8 फरवरी के दिन खुल गया है. आवेदन कल से शुरू हुए हैं और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 8 मार्च 2024 है. इस तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें. यहां हम जरूरी डिटेल साझा कर रहे हैं.

इस वेबसाइट से भरें फॉर्म

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन के इन पदों पर आवेदन केवल ऑनलाइन किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको डीएसएसएसब की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – dsssb.delhi.gov.in. यहीं से अप्लाई भी कर सकते हैं और डिटेल भी पता कर सकते हैं.

कितने पदों पर होगी भर्ती

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 567 मल्टी टास्किंग स्टाफ के पद भरे जाएंगे. इन पदों पर सेलेक्शन कई राउंड की परीक्षा के बाद होगा. जैसे पहले लिखित परीक्षा आयोजित होगी, उसके बाद डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन और अंत में मेडिकल एग्जामिनेशन. सभी चरण पास करने वाले का सेलेक्शन फाइनल होगा.

कौन कर सकता है अप्लाई

आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं पास की हो. अगर एज लिमिट की बात करें तो ये 18 से 27 साल तय की गई है. इस संबंध में और डिटेल जानने के लिए वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं.

कितना लगेगा शुल्क

आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 100 रुपये शुल्क देना होगा. एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी और महिला कैंडिडेट्स को किसी प्रकार का शुल्क नहीं देना है. परीक्षा तारीख और सिलेबस वगैरह की जानकारी कुछ दिनों में वेबसाइट पर दी जाएगी. लेटेस्ट अपडेट के लिए समय-समय पर ऑफिशियल वेबसाइट विजिट करते रहें.

ये है आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक

यह भी पढ़ें: नीट यूजी परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराने से पहले तैयार कर लें ये डॉक्यूमेंट्स 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Rate this post

About The Author

Scroll to Top
हमें शेयर बाजार में निवेश क्यों करना चाहिए 10 कारण जानें